3/07/2019

PAYTM FIRST क्या है ?

PAYTM FIRST क्या है ?


PAYTM  ने हाल ही में अपना एक नया फीचर लॉन्च किया है, जिसका नाम PAYTM FIRST है,  PAYTM FIRST एक प्रीमियम LOYALTY PROGRAM है,  जैसे कि अमेज़न का अमेज़न प्राइम है ,ओर फ्लिपकार्ट का फ्लीपकार्ट प्लस  है वैसे ही PAYTM ने भी अपना प्लेटफार्म लांच किया है, इस कॉसेप्ट  की वजह से PAYTM पर दो तरह के यूजर हो जायेंगे एक नॉर्मल यूजर और दूसरा PAYTM FIRST यूजर । 

SUBSCRIPTION CHARGE कितना लगेगा ?


दोस्तों , ये सब्सक्रिप्शन Yearly है जैसे अमेज़न का Yearly सब्सक्रिप्शन 999रु है और Flipcart का Yearly सब्सक्रिप्शन है वैसे ही पेटम फर्स्ट का सब्सक्रिप्शन चार्ज 750Rs है अगर आप PAYTM FIRST का सब्सक्रिप्शन लेना चाहते है तो आपको 750Rs देना होगा 1 साल के लिए ।


PAYTM FIRST के क्या फायदे है ?

अगर आप अभी PAYTM FIRST का सब्सक्रिप्शन लेंगे तो आपको 100Rs का कैशबैक मिलेगा,
PAYTM FIRST  यूजर को कुछ PAYTM की तरफ से ऑफर मिलेगा और कुछ और PAYTM के साथ जो पार्टनरशिप किये है जैसे ZOMATO, EROSE NOW ,UBER EATS,  WAYNK म्यूजिक  इत्यादि इनके तरफ से भी कुछ ऑफर दिए जायेंगे , जैसे इनके APP या साइट पर जाओगे तो वहां पर किसी प्लेटफार्म पर 6 महीने का सब्सक्रिप्शन कहीं पर 1 साल का सब्सक्रिप्शन आपको फ्री में दिया जायेगा ,जब आप PAYTM FIRST का सब्सक्रिप्शन ले लेते हो तब आपको कुछ PROMO CODE दिए जायेंगे जिसका USE करके आप इन सभी चीजों का सब्सक्रिप्शन फ्री में 1 साल या 6 महीने के लिए ले सकते हो अलग से पैसा देने की जरुरत नहीं है.

  

PAYTM की तरफ से क्या ऑफर मिलेगा ?

जब आप PAYTM FIRST का सब्सक्रिप्शन ले लेंगे तो आपको  PAYTM की तरफ से क्या क्या फायदे होंगे मैं आपको ये बताने की कोशिश कर रहा हूँ । 
  1. आपको  ADD MONEY का 30Rs का PROMO CODE मिलेगा जिसे आप जिसका उपयोग आप हर महीने में एक बार कर सकते है , जब आप अपने PAYTM में 500Rs ADD करेंगे तब आपको हर महीने 30Rs का CASHBACK मिलेगा ,ऐसा आपको 12 महीने तक मिलेंगे,  मतलब Rs30x12Months= 360Rs का कैशबैक मिलेगा  
  2. 12 Movies Voucher Code मिलेगा,  जिसका वैल्यु होगा 100Rs ये भी आपको 1 महीने में 1 बार use करने को मिलेगा ,अगर आप मूवीज टिकट बुक करते है तो आप PAYTM से कीजियेगा यहाँ पर आपको 100% UP TO 100Rs कैशबैक मिलेगा.मतलब Rs100x12Months=1200Rs का कैशबैक मिलेगा 
  3. अगर आप PAYTM MALL से कोई सामन आर्डर करते है तो आपको कई सामान पर फ्री शिपिंग का ऑप्शन मिलेगा । 
  4. आप 24 घन्टे  PAYTM एक्सपर्ट के सपोर्ट में रहेंगे , आप DAIRECT PAYTM एक्सपर्ट को कॉल कर पाएंगे 




I Hope You like This Blog, if You Liked, Share your friends and if there are any Question, then Comment down below.
Thank You....


COME BACK AGAIN

No comments:

Post a Comment